टीम इंडिया दूसरे वनडे के लिए रांची पहुंची, पारंपरिक तरीके से हुआ Welcome

हाइलाइट्स

भारत सीरीज में 1-1 से बराबरी करना चाहेगा
टीम इंडिया 3 मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे
भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरा वनडे 9 को खेला जाएगा

नई दिल्ली: तीन  मैचों सीरीज के पहले वनडे मुकाबले में हार के बाद शिखर धवन की अगुआई वाली भारतीय टीम अब दूसरे मैच के लिए रांची पहुंच चुकी है. रांची एयरपोर्ट पहुंचने के बाद टीम इंडिया होटल के लिए रवाना हुई, जहां खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया. होटल पहुंचते ही वहां के कर्मचारियों ने शिखर धवन और दूसरे खिलाड़ियों को तिलक लगाकर और मुस्कान के साथ उनका वेलकम किया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है, जिसमें फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की झलक पाने के लिए लंबी कतार में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में कप्तान शिखर धवन, कोच वीवीएस लक्ष्मण और अन्य खिलाड़ियों को देखा जा सकता है

जब पूर्व महान कप्तान एमएस धोनी के गृह राज्य में टीम इंडिया खेलने उतरेगी तो दूसरे वनडे मैच में जीत दर्ज करना चाहेगी, क्योंकि अगर यह मुकाबला भारत हार जाता है तो साउथ अफ्रीका की टीम सीरीज में 2-0 से बढ़त बना लेगी. विशेष रूप से टीम के मेंबर इशान किशन से अपने गृह राज्य में बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है.

पिछले मुकाबले में टीम इंडिया को संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर के बेहतरीन पारी के बावजूद हार का सामना करना पड़ा था. पहले वनडे में भारतीय टीम की खराब फील्डिंग भी देखने को मिली थी. इन सब को भुलाकर टीम इंडिया दूसरे मुकाबले को जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर करना चाहेगी.

दूसरे वनडे के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI: 

भारत : शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, रजत पाटीदार, संजू सैमसन, मोहम्मद सिराज, आवेश खान, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव और रवि बिश्नोई.

दक्षिण अफ्रीका: क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर)जानेमन मलान, तेम्बा बावुमा (कप्तान), एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी और तबरेज शम्सी.